कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया

 


गाजीपुर।  विधान सभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए गुरुवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। जिले की सातों विधानसभा सीटों के लिए कलक्ट्रेट व तहसील में अलग अलग नामांकन कक्ष बनाए गए है। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की देखरेख में चुनाव की प्रक्रिया शुरू होने के बाद परिसर में सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

आपको बताते चलें कि लगभग सभी प्रमुख दलों की ओर से उम्‍मीदवारों की घोषणा हो चुकी है। अब नामांकन के बाद जिले में सियासी पारा परवान चढ़ेगा। मालूम हो कि नामांकन प्रक्रिया पर पूरी तरह से तीसरी निगाह रहेगी। सभी विधानसभा क्षेत्रों का नामांकन कुछ इस प्रकार है। सैदपुर विधानसभा का न्यायालय जिलाधिकारी कार्यालय, जखनियां विधानसभा का न्यायालय उप संचालक चकबंदी,

जहूराबाद विधानसभा का न्यायालय बन्दोबस्त अधिकारी चकबंदी, मुहम्मदाबाद विधानसभा का न्यायालय अपर जिलाधिकारी वित व राजस्व, जमानियां विधानसभा का न्यायालय मुख्य राजस्व अधिकारी, गाजीपुर सदर विधानसभा का न्यायालय उप जिलाधिकारी सदर और जंगीपुर विधानसभा का न्यायालय अपर उप जिलाधिकारी के कक्ष में दाखिल होगा। 12 बजे तक किसी भी प्रत्याशी द्वारा नामांकन दाखिल नही किया गया था।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT