नदी मे युवक का शव मिलने से फैली सनसनी....

 


गाजीपुर। युवक का शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गयी।

आपको बता दें कि मनिहारी क्षेत्र के पंचायत के भोवापुर बुजूर्गा के बेसो नदी में मिला। मृतक युवक के दाहिने पैर में लोहे की जंजीर बंधी थी।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।

 शुक्रवार की सुबह जब गांव के किसान गेहूं के खेत में पानी देने के लिए पम्प लेकर नदी किनारे पहुंचे तो नदी में शव देखकर सन्न रह गये। आनन फानन में उन्होंने इसकी सूचना गांव में दी और देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की काफी भीड़ जुट गई। वहीं से लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही नंदगंज थाना पुलिस व क्षेत्राधिकारी भुड़कुड़ा गौरव कुमार सिंह मौके पर पहुंचे।

 ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला। कुछ समय बाद ही नंदगंज थाना क्षेत्र के शिकारपुर गांव निवासी कृष्ण मुरारी राम वहां पहुंचे और शव की शिनाख्त अपने बीस वर्षिय पुत्र शशिकांत भारती के रूप में की। उन्होंने बताया कि उनका पुत्र मानसिक रुप से विक्षिप्त था। उसे लेकर परिजन पहेतियां मार्ग पर नदी किनारे स्थित सैय्यद बाबा की मजार पर झाड़-फूंक के लिए लाए थे। सोमवार की शाम वह नदी किनारे शौच करने के लिए गया था और फिर नहीं लौटा। परिवार के लोग उसकी खोज में तभी से लगे थे,परन्तु उसका कहीं पता नहीं चल रहा था। इसी दौरान आज जानकारी मिली कि भोवापुर के पास बेसो नदी से एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है तो यह जानकर मैं अपने पुत्र मुकेश के साथ यहां पहुंचा। यह शव मेरे विक्षिप्त पुत्र शशिकांत का है।

इस बाबत एसओ धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT