कार्ड धारकों के हक पर पर कोटेदार डाल रहा डकैती



गाजीपुर। सैदपुर तहसील क्षेत्रांतर्गत सदात ब्लाक के खजुरा  गांव के कोटेदार राजू प्रसाद गुप्ता पर ग्रामीणों ने गंभीर आरोप लगाया है।

आपको बताते चलें कार्ड धारकों ने बताया कि जिसका चार यूनिट है उसको कोटेदार अट्ठारह किलो देता है मजेदार बात तो यह है कि लाल‌ कार्ड का कार्ड धारक ने आरोप लगाया कि कोटेदार हर बार आधा किलो राशन की कटौती करता है।

ये भी पढ़ें : UPTET परिणाम 2022 : जल्द ही updeled.gov.in पर आने की उम्मीद है - स्कोरकार्ड डाउनलोड करने के लिए चरणों की जाँच करें

इस बाबत कोटेदार ने बताया कि

कोटेदार ने बताया कि हमको राशन गोदाम से ही कम मिलता है इसलिए कटौती करता हूं जिसकी शिकायत कई बार कर चुके हैं लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है कोटेदार का कहना है कि इसकी शिकायत टोल फ्री नंबर पर भी करते हैं लेकिन कोई नहीं सुनता है वहीं कोटेदार ने एसमाई मिथिलेश पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्हीं के वजह से कम खाद्यान्न मिलता है।


इस बाबत सैदपुर एसडीएम ओमप्रकाश गुप्ता ने कहां कि कोटेदार की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी लेकिन एक सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर खाद्यान्न कटौती कोटेदार करता है तो उनके विरुद्ध एफआईआर भी कराउंगा, लेकिन देखता यह है कि उपजिलाधिकारी सैदपुर किस तरह की कारवाई करते हैं।


मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी- जिलापूर्ति अधिकारी कुमार निर्मलेंदू 

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT