श्रम प्रवर्तन अधिकारी नौवगढ़ चंदौली ने फीता काटकर शुभारंभ किया




 मुहम्मदाबाद/गाजीपुर:बहुत ही कम समय में मुहम्मदाबाद क्षेत्र में शिक्षा के क्षेत्र में अपनी अच्छी एजुकेशन के दम पर सफलता का परचम लहराने वाली संस्थान सुपर इनफिनिटिव क्लासेज ने पखनपुरा में शुरू कर दी है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पखनपुरा निवासी नजरे आलम (श्रम प्रवर्तन अधिकारी नौवगढ़ चंदौली) ने फीता काटकर शुभारंभ किया।


इस अवसर पर मुख्यअतिथि श्रम प्रवर्तन अधिकारी नजरे आलम ने संबोधित करते हुए कहा कि कभी भी अपने आपसे संतुष्ट ना हो लक्ष्य प्राप्ति के लिए हमेशा अग्रसर रहें, आप जिस क्षेत्र में रहें अपनी मूल भावना को ध्यान रखते हुए कार्य करें।

संस्थान में संख्या बल पर ध्यान देकर गुणवत्ता पर ध्यान दिया जाए।संस्थान क्षेत्र की प्रतिभाओ का मार्गदर्शन करेगी। जो क्षेत्र का मान बढायेगी ऐसी आकांक्षा उपस्थित अतिथियो ने जताई।संस्था के डायरेक्टर वीरेंद्र यादव वीरू ने बताया कक्षा नौ से बारहवी तक व एनडीए एयरफोर्स नेवी,डिप्लोमा,सीएचएस ,बीएचयू बीएसी आदि की तैयारी के कोर्स के लिए प्रवेश व रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए गए है।। संस्था अपने अनुभवी और विशेषज्ञ अध्यापकों की पूरी टीम के साथ छात्रों को अपना श्रेष्ठ प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।जहां छात्रों ने सभी परीक्षाओं में शानदार सफलता प्राप्त कर अपने उज्जवल भविष्य का निर्माण किया है। साथ ही कोचिंग में गरीब बच्चों एवं लड़कियों के लिए फीस में विशेष रूप से छूट का भी प्रावधान है।


विशिष्ट अतिथि समाजसेवी आजम सिद्दकी ने कहा कि हर बच्चों को सपना देखना चाहिए और उसे साकार करने के लिए तब तक मेहनत करना चाहिए जब तक आपकी सपना सकार ना हो जाए।यह प्रतिष्ठान प्रतियोगी परीक्षा के लिए सफलता का द्वार खोलेगा।इस मौके पर तौकिश सिद्दकी सिद्दकी, कैसर सिद्दकी, फरहाद सिद्दकी ,आकिब जावेद, सुमित ,अमित रामनिधि यादव, सुमित पाल आदि लोग थे।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT