गाजीपुर:प्रशासन के इस कारवाई से बालू माफियाओं में मचा हड़कंप

 



(सेवराई)गाजीपुर। ओवरलोड वाहनों के संचालन को लेकर एसडीएम सेवराई गंभीर हैं। इसी क्रम में उन्होंने शुक्रवार की सुबह बड़ी कार्रवाई करते हुए बिहार से मोरंग लेकर आ रहे पांच ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई की। वाहनों को सीज करते हुए 4 लाख का जुर्माना वसूला। इस कार्रवाई के दौरान आरटीओ और खनन विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे। एसडीएम के इस कार्रवाई से बालू माफियाओं में हड़कंप मचा रहा।

शुक्रवार की सुबह सेवराई उपजिलाधिकारी राजेश प्रसाद चौरसिया और एआरटीओ राम सिंह ने बारा-बिहार बार्डर से ओवरलोड खनन से भरे 5 वाहनों को पकड़कर सीज किया है। एसडीएम ने कहा यह अभियान लगातार जारी रहेगा। किसी हाल में ओवरलोड वाहनो का संचालन नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में अवैध खनन नहीं होने दिया जाएगा। लगातार अवैध खनन और ओवरलोड वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है।

कहा कि अगर कोई भी पुलिस कर्मी ओवरलोड वाहनों का संचालन करने में मदद करता है तो उसके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। मालूम हो कि उपजिलाधिकारी द्वारा अवैध खनन रोकने व ओवरलोड वाहनों के खिलाफ अभियान जारी है। सप्ताह भर के अंदर करीब आधा दर्जन ओवरलोड व अवैध मिट्टी खनन कर रहे दर्जनों वाहनों को सीज कर दिया गया है। बीते बुधवार की सुबह पकड़े गए सभी वाहनों को गहमर पुलिस की सुपुर्दगी में दिया गया। वाहनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT