Ghazipur News: ब्रॉडवे ग्लोबल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस डे


Ghazipur News: ब्रॉडवे ग्लोबल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस डे

-बच्चों ने क्रिसमस ट्री, बैल और विभिन्न प्रकार के पोस्टर बनाकर किया अद्भुत रचनामकता का प्रदर्शन

-प्रभु यीशु मसीह ने दिया मानवता और प्रेम का संदेश:अभिषेक राय 

भांवरकोल:क्षेत्र के मलिकापुरा चौराहा  स्थित ब्रॉडवे ग्लोबल  स्कूल में क्रिसमस डे धूमधाम से मनाया गया। बच्चों ने सांताक्लाज की पोशाक पहनीं। इस दौरान बच्चोंं ने रंगारंग प्रस्तुति दी। बच्चों ने ईसा मसीह के जन्म से संबंधित आकृति कागजों में उकेर कर अपनी अद्भुत रचनामकता का प्रदर्शन किया। बच्चों ने क्रिसमस ट्री, बैल और विभिन प्रकार के पोस्टर बनाकर क्रिसमस के त्योहार को सद्भावना पूर्ण तरीके से मनाया। स्कूल के प्रबन्धक अभिषेक राय  ने सभी बच्चों को क्रिसमस के त्योहार की हार्दिक बधाई देते हुए सभी धर्मों का सम्मान और सभी त्योहारों को समरसता पूर्ण तरीके से मनाने की प्रेरणा दी।




उन्होंने कहा बलिदान के मार्ग में भी प्रभु यीशु मसीह ने मानवता और प्रेम का संदेश दिया है। यीशु मसीह ईश्वर के प्रेम को कोई अलग तरीके से, आश्चर्यजनक कार्य करके प्रकट कर सकते थे लेकिन उन्होंने तमाम कष्ट सहे। यीशु मसीह ने अपने साथ वचनों में क्षमा, आज्ञा, प्रेम, भक्ति को ही दर्शाया है। प्रेम और क्षमा से बड़ा कोई और उद्धार और अनंत जीवन का मार्ग नहीं है। प्रबन्धक  ने बताया मसीह ने अपने साथ वचनों में क्षमा, आज्ञा, प्रेम, भक्ति को ही दर्शाया है। प्रेम और क्षमा से बड़ा कोई और उद्धार और अनंत जीवन का मार्ग नहीं है।



इसलिए हमें सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए। हम सबको प्रभु यीशु मसीह के आदर्शों को अपनाने और पालन करने का संकल्प लेना चाहिए। उनके बताए मार्गों के अनुसरण से समस्त मानव समाज के कल्याण का मार्ग प्रशस्त हो सकता है। कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रधानाचार्य राजेश गिरी,शाहीन ,चंदन,वैष्णवी ,नागेंद्र,किंशु,सादाफ  इत्यादी का योगदान रहा।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT