Tunisha Sharma Death: जाने कब , कैसे और क्यों हुई अभिनेत्री तुनिशा की मौत?


Tunisha Sharma Death: जाने कब , कैसे और क्यों हुई अभिनेत्री तुनिशा की मौत?

तुनिशा की मौत से स्नेहा वाघ हैरान हैं। स्नेहा का कहना है कि तुनिशा बेहद खुशमिजाज थीं। तुनिशा सेट पर खुश रहती थीं।

विस्तार

दिवंगत अदाकारा तुनिशा शर्मा की मौत से उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्री स्नेहा वाघ भी बेहद दुखी हैं। उन्होंने अभिनेत्री के बारे में कई बातों की जानकारी दी। बता दें कि अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने शनिवार (24 दिसंबर) को सीरियल के सेट पर आत्महत्या कर ली थी, जिससे पूरा टेलीविजन जगत हिल गया। इस घटना के बाद उनके सह कलाकार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। 


स्नेहा ने कहा- बेहद खुशमिजाज थीं तुनिशा

स्नेहा वाघ इन दिनों स्टार भारत के टीवी सीरियल 'न उम्र की सीमा हो' में काम कर रही हैं। वह इसमें नकारात्मक भूमिका में नजर आ रही हैं। स्नेहा वाघ भी तुनिशा की मौत से बेहद हैरान हैं। स्नेहा का कहना है कि तुनिशा बेहद खुशमिजाज थीं। मैं उनके साथ काम कर चुकी हैं। तुनिशा सेट पर खुश रहती थीं। हालांकि, हर व्यक्ति का दूसरा पक्ष होता है, लेकिन मैंने उन जैसा दूसरा नहीं देखा। स्नेहा ने मानसिक सेहत को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि भारत में मानसिक सेहत अभी सामान्य नहीं है। हम लोग मानसिक सेहत को लेकर अक्सर बात करते हैं, लेकिन कई मुद्दों को अनदेखा कर देते हैं। इस मामले में लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक होने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि वह तुनिशा की मां को जानती हैं, जिनके लिए उन्हें बेहद बुरा महसूस हो रहा था।  

मानसिक सेहत को लेकर बात करने की जरूरत

स्नेहा ने कहा कि हम बेहद अजीब समाज में रह रहे हैं। लोग हमेशा हमें खुश देखना पसंद करते हैं और जिस समय हमारे चेहरे पर खुशी की जगह उदासी दिखाई देती है तो लोग हमें जज करने लग जाते हैं। उन्होंने कहा कि अभिनेताओं के रूप में हम पर लोग ज्यादा ध्यान देते हैं। मुझे उम्मीद है कि हम इन मुद्दों को गंभीरता से लेना शुरू करेंगे और किसी का मजाक नहीं उड़ाएंगे। 

ए पंजाब महाराजा रणजीत सिंह में कर चुकी हैं काम

स्नेहा वाघ और तुनिशा शर्मा 'शेर ए पंजाब महाराजा रणजीत सिंह' सीरियल में एक साथ काम कर चुकी हैं। बता दें कि यह सीरियल साल 2017 में लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित हुआ था। इसमें स्नेहा वाघ ने रंजीत सिंह की मां राज कौर की भूमिका निभाई थी। वहीं, तुनिशा ने रंजीत सिंह की पहली पत्नी मेहताब कौर का किरदार निभाया था। 

शीजान से 15 दिन पहले हुआ था ब्रेकअप

जानकारी के मुताबिक, तुनिशा और उनके सह कलाकार शीजान रिलेशनशिप में थे और लगभग 15 दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था। तुनिशा के संबंध में पुलिस का कहना है कि वह काफी वक्त से मानसिक तनाव से जूझ रही थीं। 

तुनिशा ने कई सीरियल में किया काम

तुनिशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत भारत के वीर पुत्र महाराणा प्रताप से की थी। उसके बाद उन्होंने इश्क सुभान अल्लाह, गब्बर पुंछवाला और चक्रवर्ती अशोक सम्राट आदि कई सीरियल में काम किया। तुनिशा 'फितूर', 'बार बार देखो', 'कहानी 2-दुर्गा रानी सिंह' और 'दबंग 3' आदि फिल्मों में नजर आई थीं।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT