School Closed : क्या 21 दिनों के लिए सभी स्कूल कॉलेज व कोचिंग को बंद करने होंगे, जाने क्या है शासन का आदेश


School Closed : क्या 21 दिनों के लिए सभी स्कूल कॉलेज व कोचिंग को बंद करने होंगे, जाने क्या है शासन का आदेश

इस साल देखा जाए तो कोरोना के प्रकोप और त्योहारों की वजह से काफी छुट्टियां होने वाली है और जनवरी के इस महीने में ऐसी स्थिति बन गई है जिसकी वजह से सभी स्कूल-कॉलेज बंद करने के आदेश जारी किए जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि अगले 22 दिनों तक सभी स्कूल, कॉलेज और निजी कोचिंग की तरह संस्थानों को बंद करने का आदेश जारी किया गया है। शहरों में देखा जाए तो स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। कल देश के प्रधानमंत्री और सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक हुई, जिसमें बताया गया कि सभी संस्थान, कालेज जल्द से जल्द पूरी तरह से बंद कर दिया जाए।


ठंड और बढ़ते संक्रमण के कारण इन सभी स्कूल-कॉलेजों को अगले कई दिनों तक बंद किया जा रहा है, इसके साथ ही बताया जा रहा है कि बढ़ती ठंड के प्रकोप के कारण इसका असर सभी बच्चों पर पड़ रहा है, इसलिए सभी स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए जाएं और देखा जाए तो दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के चलते सभी स्कूल-कॉलेज बंद किए जा रहे हैं। इसलिए अगर आप सभी का कोई सवाल है तो आप हमारे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

हालांकि देखा जाए तो बच्चे के साथ-साथ उनके माता-पिता भी चाहते हैं कि हमारे बच्चे सुरक्षित रहें और फायर टेस्ट की तैयारी अपने घर से ही करें। स्कूल और कॉलेज बंद होने से सभी बच्चों की परीक्षाओं पर काफी असर पड़ सकता है। और बच्चे की परीक्षा में कम अंक भी आ सकते हैं, लेकिन यहां साफ तौर पर बताया जा रहा है कि अगर बच्चे बीमार पड़ते हैं तो वे पूरी तरह से अपनी परीक्षा नहीं दे पाएंगे, इसलिए सभी स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए जाएं।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT