GIAL RECRUITMENT : सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका,जानिए क्या है प्रक्रिया


Gail Recruitment : नौकरी के अवसर के तलाश मै बैठे लोगों के लिए एक बहुत बड़ी खुश खबरी सामने आई है । गैस ऑथोरिटी  ऑफ इंडिया लिमिटेड ने  कई वरिष्ठ पदों पर भर्ती निकाली है  कुल 120 रिक्त पदों को पूर्ण किया जाएगा  जो भी योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने के दिलचस्प है वह विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट gailgate.com पर जाकर अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकते है  आवेदन की तारिक 10 मार्च 2023 से लेकर 10 अप्रैल 2023 तक सीमित है तथा सभी उम्मीदवार विभाग की वेबसाइट पर ही अपना आवेदन पत्र जमा करे किसी और अन्य माध्यम से आवेदन पत्र स्वीकार नही होगा।

क्या है आवेदन करने की अंतिम तिथि (What is the last date to apply) -

वरिष्ठ पदों  के लिए आवेदन करने के लिए  गेल गैस लिमिटेड ने 10 मार्च 2023 से 10 अप्रैल 2023 तक ही रखी है योग्य उम्मीदवार दी गयी समय अवधि से पहले पहले अपना आवेदन जमा कर दे।

योग्यता क्या मांगी गयी है (What are the qualifications sought) -

गेल गैस इंडिया लिमिटेड मै नौकरियों के लिए स्नातक  होना पास होना ज़रूरी है  एवं सभी उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्य ता के आधार पर अलग अलग पद रखे है  अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट देखे।

आवेदन शुल्क (Application Fees) -

वरिष्ठ पदों पर भर्ती के लिए   जनरल एवं ओ बी सी कैटेगरी  के वर्गो वालों को आवेदन शुल्क की शक्ल मै 100 रुपए का भुगतान करना होगा  अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति को कोई भी आवेदन शुल्क नही देना होगा।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT