Rishabh Pant Accident : ऋषभ पंत के एक्सीडेंट को लेकर अपनी वायरल वीडियो पर खुलकर बोले शिखर धवन, जानिए महत्वपूर्ण बातें


टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का पिछले साल भीषण कार हादसा हुआ था। उस हादसे में पंत काफी गंभीर रूप से घायल हुए थे। उस वक्त ऋषभ के कार एक्सीडेंट के साथ ही सोशल मीडिया social media) पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) काफी ट्रेंड करने लगे थे।

धवन का एक वीडियो (video) तेजी से वायरल होने लगा था, जिसमें वह पंत को कार तेज न चलाने की सलाह दे रहे थे। इस बीच हाल ही में धवन ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात का ज्रिक करते हुए पंत को लेकर एक बयान दिया। आइए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए धवन ने क्या कहा?

शिखर धवन ने ऋषभ पंत को लेकर क्या कहा? (What did Shikhar Dhawan say about Rishabh Pant?) -

आईपीएल 2023 से पहले पूर्व भारतीय कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने एक इंटरव्यू के दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishab pant) को लेकर एक बयान दिया। उनसे जब पूछा गया कि पंत के एक्सीडेंट के दौरान आपका वीडियो वायरल (viral) हो रहा था, जिसमें आप उन्हें कार धीरे चलाने की सलाह दे रहे थे।तो आप ये पूरा किस्सा बताए।

इसके बाद धवन ने कहा, ''पहले तो मैं बहुत खुश हूं कि पंत इस एक्सीडेंट में बच गया और धीरे-धीरे अब वह रिकवर हो रहे है। मेरी उससे बात होती रहती है । मुझे याद भी नहीं था ये इंटरव्यू वो तो कुदरती कैसे सोशल मीडिया (social media) उठा लेती है। मैंने उनसे कहा था कि भाई कार आराम से चलाया कर। 20-21 साल की उम्र में सब में जोश होता है, ऐसा नहीं कि पंत ने ही तेज रफ्तार में गाड़ी चलाई है, मैंने भी चलाई थी अपने समय में।

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि आखिर क्रिकेटर्स (cricketer) के साथ ज्यादा विवाद देखने को क्यों मिलते है, तो इसका जवाब देते हुए धवन ने जवाब देते हुए कहा कि 19-20 साल में अगर किसी के पास ज्यादा पैसा आए, तो यह नेचुरल (natural) होता है कि सब सिर पर चढ़ जाते है, लेकिन क्रिकेट एक ऐसा खेल है वो जमीन पर भी गिराता है. लेकिन सिर्फ क्रिकेटर्स इसलिए नजरों में रहते है क्योंकि मीडिया (media) का पूरा ध्यान क्रिकेटर्स पर ही रहता है।

बता दें कि ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के दौरान जो धवन का वीडियो वायरल हो रहा था उसमे दोनों खिलाड़ियों ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) की जर्सी पहनी है। इस दौरान पंत धवन से कहते हैं एक सलाह जो आप मुझे देना चाहते हैं, तो धवन ने इसका जवाब दिया था, आराम से गाड़ी चलाया कर, दोनों फिर जोर-जोर से हंसने लगते हैं। पंत बाद में कहते है कि ठीक है मैं आपकी सलाह लेकर अब आराम से गाड़ी चलाऊंगा।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT