Shubhman Gill : शुभमन गिल की लाइफ में वापस आईं सारा! वैलेंटाइन पोस्ट से किया बड़ा इशारा


Shubhman Gill Dating : भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) इस समय काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। वह अपने खेल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ (Shubhman Gill) के चलते चर्चाओं में बने हुए हैं। कभी शुभमन का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Shubhman Gill Sara Ali Khan) के साथ जोड़ा जाता है तो वहीं कभी उनको सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ देखा जाता है। कुछ खास मौके पर शुभमन को सारा अली खान के साथ स्पॉट किया गया है, जिससे इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की अफवाहें सामने आई थीं। हालांकि वैलेंटाइन के दिन सामने आई तस्वीर ने शुभमन और सारा तेंदुलकर के साथ होने की खबरों को और हवा दे दी है। आइये बताते हैं आपको कुछ रोचक बातें...

शुभमन गिल के इंस्टाग्राम पोस्ट ने खींचा सबका ध्यान (Shubhman Sara Dating News) -

14 फरवरी 2023 को ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शुभमन गिल (Shubman Gill) ने लंदन के रेस्त्रां में कॉफी पीते हुए एक तस्वीर शेयर की। क्रिकेटर ने इसके कैप्शन में लिखा,’फिर से क्या दिन है?’ बता दें जैसे ही शुभमन ने इस पोस्ट को शेयर किया वैसे ही नेटिजंस ने देखा कि क्रिकेटर की इस फोटो का बैकग्राउंड वैसा ही है, जैसा सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की एक पुरानी फोटो के बैकग्राउंड का था। जो सारा ने जुलाई 2021 में पोस्ट की गयी थी। अब लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद सारा और सुभमन दोनों (Shubhman Gill Sara) उस रेस्टोरेंट में एक साथ गए होंगे वहीं कुछ लोगों ने तो सेक्शन में सारा और शुभमन को टैग करते हुए एक-दूसरे को पिक्चर क्रेडिट देने को भी कहा।

Shubhman Gill के पोस्ट पर आये मजेदार कमेंट्स -

शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने जैसे ही अपनी फोटो शेयर की वैसे ही फैंस भी उनके पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘सारा तेंदुलकर वाला बैकग्राउंड।’ दूसरे ने लिखा,’‘पीछे लेफ्ट में जो लड़की है वो भी सेम है। एक और यूजर ने शुभमन गिल के पोस्ट पर मजे लेते हुए लिखा, ‘भाई ध्यान से देखो इसने पोस्ट में कटिंग की है, यानी ये फोटो पुरानी है जिसे पोस्ट किया गया है’। फिलहाल इस तरह के तमाम अप्डेट्स तो आते ही रहते हैं लेकिन कई बार हर किसी का दिमाग चकरा ही जाता है।

Sara Ali Khan संग भी जुड़ा शुभमन गिल का नाम -

आपको आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि कुछ दिनों पहले शुभमन गिल (Shubhman Gill) की सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ एक फोटो वायरल हुई थी, तस्वीर में दोनों एयरपोर्ट में बैठे हुए नजर आए थे। फोटो के वायरल होते ही ऐसा कहा जा रहा था कि सारा अहमदाबाद में क्रिकेटर का मैच देखने के लिए गई थीं, लेकिन बाद में पता चला था कि वो पुरानी फोटो थी और सारा अली खान मुंबई में ही थीं। खैर सब कुछ कयास ही है इसलिए अभी क्या है कैसा है कुछ कह पाना ठीक नहीं।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT