GAIL RECRUITMENT : 2000 से अधिक पदों पर क्लर्क लेवल सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, करें आवेदन


गेल गैस लिमिटेड (GAIL Gas Limited) ने हाल ही में सीनियर एसोसिएट और जूनियर एसोसिएट के पद पर वैकेंसी निकाली है। फिलहाल, इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया चल रही है। अभ्यर्थी 17 अप्रैल, 2023 तक रजिस्ट्रेशन (registation) कर सकते हैं। अब ऐसे में, इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट gailgas.com पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई (online apply) कर सकते हैं। इस भर्ती के माध्यम से गेल कुल 120 रिक्तियों को भरने जा रहा है। इनमें से 104 रिक्तियां सीनियर एसोसिएट के लिए हैं और 16 पोस्ट जूनियर एसोसिएट पद के लिए हैं 2000 (Coming Soon)।

आवेदन करने से पहले अभ्यर्थियों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि नोटिफिकेशन में योग्यता और आयु सीमा क्या मांगी गई है। सारी डिटेल्स अच्छी तरह पढ़ने के बाद और उसके अनुरुप योग्य होने के बाद ही आवेदन करें। पात्रता मानदंड पूरा नहीं करने वाले अभ्यर्थियों के फॉर्म रिजेक्ट कर दिए जाएंगे

ये होगी फीस (this will be the fee) -

गेस गैस लिमिटेड की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी (एनसीएल) श्रेणी के उम्मीदवारों को 100 रुपये का शुल्क देना होगा। यह फीस नॉन-रिफंडेबल होगी। वहीं, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणियों के उम्मीदवारों को इस शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है।

गेल गैस लिमिटेड भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन (How to apply for Gail Gas Limited Recruitment) -

सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट gailgas.com पर जाएं। अब इसके बाद करियर पर क्लिक करें और अप्लाई नाउ लिंक पर क्लिक करें। रजिस्टर करें और आवेदन के साथ आगे बढ़ें। दस्तावेज अपलोड करें, शुल्क का भुगतान करें और जमा करें। फॉर्म डाउनलोड (form download) करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT