CRICKET : सीरीज से पहले कीवी खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा, बताया की पाकिस्‍तान में रहना जेल से कम नहीं जानिए अपडेट


न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर अक्सर किसी न किसी वजह के चलते सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने लाइव कमेंट्री के दौरान पड़ोसी मुल्क पाकिस्तानी की सच्चाई पूरी दुनिया के सामने उजागर कर दी। उन्होंने पाकिस्तान को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान (Pakistan) में रहना किसी जेल में रहने से कम नहीं है। उन्होंने अपने अनुभव को बताते हुए कहा कि यहां उन्हें कई दिनों तक भूखा तक रहना पड़ गया था। आइए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए साइमन ने क्या कहा?

टी-20 सीरीज से पहले साइमन डूल ने खोली पाकिस्तान की पोल (Simon Doull reveals Pakistan's secrets before T20 series) -

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डूल  ने ऑन एयर कमेंट्री के दौरान पाकिस्तान की पूरी पोल खोल दी। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम के स्ट्राइक रेट strike rate) की आलोचना की थी। इसके बाद उनकी पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर आमिर सोहेल (Aamir Sohail) से जुबानी जंग हुई। बाबर (Babar) के फैंस ने उन्हें परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

इसी बीच साइमन ने पाकिस्तान की पूरी सच्चाई बताते हुए कहा (Meanwhile, Simon told the whole truth of Pakistan and said) -

पाकिस्तान में रहना जेल में रहने से कम नहीं है। मुझे बाहर जाने की परमिशन नहीं क्योंकि बाबर आजम के फैंस मेरा इंतजार कर रहे थे। मुझे पाकिस्तान में कई दिनों तक भूखे सोना पड़ा। मैं दिमागी तौर से काफी परेशान हो गया था, लेकिन भगवान का शुक्रिया कि मैं किसी भी तरह पाकिस्तान से निकल सका।''
(Living in Pakistan is no less than living in jail. I was not allowed to go out because Babar Azam's fans were waiting for me. I had to sleep hungry for many days in Pakistan. I was very mentally disturbed, but thank God I could somehow get out of Pakistan).

जाहिर सी बात है साइमन के इस बयान के बाद एशिया कप 2023 को लेकर एक बार फिर से जंग छिड़ने वाली है।

पाकिस्तान दौरे पर है न्यूजीलैंड टीम (New Zealand team on Pakistan tour) -

बता दें कि इस वक्त न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान दौरे (PAK vs NZ) पर है, जहां दोनों टीमों के बीच पांच टी-20 मैच 14 अप्रैल से खेले जाने है। इस सीरीज (series)के शुरुआती तीन टी-20 मैच लाहौर में और बाकी दो मैच रावलपिंडी में खेले जाएंगे। टी-20 सीरीज के बाद पाकिस्तानी सरजमीं पर न्यूजीलैंड को पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, जिसका आगाज 27 अप्रैल से होगा।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT