CRICKET : सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज को गुस्से से घूरते हुए दिखे जडेजा, जानिए पूरी खबर


आईपीएल 2023 का 29वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजरर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में सीएसके (CSK) टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम की आधी टीम रवींद्र जडेजा 
(Ravindra Jadeja) के सामने फ्लॉप नजर आई। इस मैच में जडेजा ने 4 ओवर में कुल 3 विकेट चटकाए और हैदराबाद के बल्लेबाजों की जमकर खबर ली।

इस बीच पारी के 14वें ओवर के दौरान एक ऐसा वाक्या देखने को मिला, जिसमें रवींद्र जडेजा मयंक अग्रवाल को आउट करने के चक्कर में नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज हेनरिक क्लासन से टकराए और इस दौरान जडेजा SRH के बल्लेबाज को घूरते हुए स्पॉट हुए। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रवींद्र जडेजा और हेनरिक क्लासन वन के बीच हुए जोरदार टक्कर (Fierce fight between Ravindra Jadeja and Henrich classen and One) -

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से ओपनिंग करने के लिए मयंक अग्रवाल नहीं आए। उन्हें इस मैच में नंबर 6 पर बल्लेबाजी के लिए उतरा गया, लेकिन नंबर 6 पर भी मयंक (manyak) का बल्ला खामोश रहा। बता दें कि हैदराबाद की पारी के 14वें ओवर की पहली गेंद पर जडेजा से मयंक का कैच छूट गया था। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस ओवर में जडेजा से कैच टपक गया है और जडेजा नॉन स्‍ट्राइकर एंड पर हेनरिक क्लासेन से टकरा गए। इस दौरान जड्डू जमीन पर बैठ गए और क्लासन को गुस्से में घूरते हुए नजर आए। हालांकि, उन्होंने इसका बदला ओवर की पांचवीं गेंद पर मयंक को धोनी के हाथों स्टंप कराकर लिया। इस दौरान मयंक दो रन बना सके।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT