CRICKET : सिराज की इस गेंद को देख बाग-बाग हो जाएगा हर बॉलर का दिल, सिराज ने मैदान में किया चमत्कार



यॉर्कर गेंद और ऊपर से 144 की रफ्तार। आंद्रे रसेल (andre russell) को क्लीन बोल्ड करने के लिए मोहम्मद सिराज ने आईपीएल (IPL) 2023 की सबसे बेहतरीन बॉल अपने पिटारे से निकाली। रसेल को हवा भी नहीं लगी और उनका स्टंप उखड़कर बाहर आ गया। रसेल के सस्ते में पवेलियन लौटने पर स्टैंड्स में बैठीं विराट कोहली (virat Kohli) की वाइफ अनुष्का शर्मा का चेहर भी खिल उठा।

सिराज की बेहतरीन यॉर्कर (Siraj's best yorker) -

केकेआर (KKR) की पारी का 19वां ओवर चल रहा था और गेंद हाथ में थी मोहम्मद सिराज के। रिंकू सिंह इस ओवर में सिराज की जमकर पिटाई कर चुके थे और एक सिक्स और दो चौके समेत ओवर से 15 रन बटोर चुके थे। ओवर की आखिरी गेंद खेलने के लिए सामने थे आंद्रे रसेल। सिराज ने 144 की रफ्तार से रसेल को बेहतरीन यॉर्कर फेंकी, जिसका केकेआर के बल्लेबाज के पास कोई जवाब नहीं था। रसेल के आउट होते हुए सिराज ने जमकर जश्न मनाया, तो स्टैंड्स में बैठीं अनुष्का शर्मा का चेहरा भी खिल उठा।

रसेल का फ्लॉप शो जारी (Russell's flop show continues) -

आईपीएल (IPL) 2023 में आंद्रे रसेल (andre russell) का बल्ला अब तक पूरी तरह से खामोश रहा है। रसेल ने इस सीजन 8 मैच खेले हैं और इस दौरान उनके बल्ले से महज 138 के स्ट्राइक रेट से कुल 108 रन निकले हैं। रसेल ने इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें में कुल 8 छक्के लगाए हैं, जबकि उनके बल्ले से 7 चौके निकले हैं।

विजय ने रॉय को किया चारों खाने चित (Vijay made Roy eat all four) -

विजय कुमार वैशाख की बेहतरीन यॉर्कर (Yorker) का जेसन रॉय के पास कोई जवाब नहीं था। दरअसल, रॉय ऑफ साइड में जाकर रूम बनाने की कोशिश करके शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन विजय की गेंद की रफ्तार इतनी तेज थी कि रॉय का बल्ला नीचे आने से पहले ही बॉल उनका लेग स्टंप ले उड़ी। रॉय 29 गेंदों में 56 रन बनाकर आउट हुए।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT