Virat Kohli : चिन्नास्वामी में गूंजा विराट कोहली के बल्ले का शोर, जानिए पूरी खबर


चिन्नास्वामी के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला जमकर बोला। कोहली ने केकेआर के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए आईपीएल 2023 में अपना पांचवां अर्धशतक पूरा किया। विराट (virat) ने 33 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की और केकेआर के गेंदबाजों की खूब खबर ली।

कोहली ने जड़ा तूफानी अर्धशतक (Kohli hit a stormy half-century) -

कोलकाता से मिले 201 रनों के विशाल लक्ष्य के जवाब में पारी का आगाज करने उतरे विराट कोहली ने पहली ही गेंद पर चौका जमाया। एक छोर से फाफ डुप्लेसी और शाहबाज अहमद का विकेट गिरने का असर कोहली की इनिंग पर बिल्कुल भी नहीं पड़ा। विराट ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 33 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। विराट ने 37 गेंदों में 145 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 54 रन बनाए। कोहली ने अपनी इस पारी के दौरान छह चौके जमाए।

धवन से आगे निकले विराट (Virat overtakes Dhawan) -

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल (IPL) में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में अब विराट कोहली शिखर धवन के आगे निकल गए हैं। धवन  Dhawan) ने केकेआर के खिलाफ खेलते हुए आईपीएल में 850 रन जड़े हैं। विराट ने 850 रनों का आंकड़ा अब पार कर लिया है। केकेआर के खिलाफ सबसे ज्यादा रन जड़ने का रिकॉर्ड डेविड वॉर्नर के नाम है। वॉर्नर (Warner) ने कोलकाता के खिलाफ 1075 रन बनाए हैं।

केकेआर ने खड़ा किया बड़ा स्कोर (KKR made a big score) -

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 200 रन बनाए। टीम की ओर से जेसन रॉय ने सर्वाधिक 56 रन बनाए, जबकि कप्तान नीतिश राणा ने 48 रनों का योगदान दिया। वहीं, वेंकटेश अय्यर ने 31 और एन जगदीशन ने 27 रन बनाए।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT