PM MODI : केरल की पहली वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे, जानिए खबर की पूरी जानकारी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) दो दिवसीय दौरे पर 24 अप्रैल को केरल पहुंच रहे है। यहां वह वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने सहित कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। भाजपा की राज्य इकाई, पीएम मोदी PM Modi) के भव्य स्वागत के लिए सभी इंतजाम कर रही है।

सोशल मीडिया (Social Media) पर पीएम मोदी की यात्रा की घोषणा करने के साथ ही एक पोस्टर (Poster) भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि 'विश्व नेता' केरल आ रहे हैं। बता दें कि 24 अप्रैल को कोच्चि में होने वाले एक विशाल रोड शो  (Road Show) में हजारों लोग हिस्सा लेंगे। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि पीएम खुद रोड शो में हिस्सा लेंगे या नहीं।

वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाएंगे हरी झंडी (Vande Bharat Express will be flagged off) -

पीएम मोदी 25 अप्रैल को केरल (Kerla) की पहली सेमी-हाई स्पीड वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी (Green Flag) दिखाएंगे। यहां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पीएम का भव्य स्वागत किया जाएगा। केरल को वंदे भारत ट्रेन की सौगात देने पर भाजपा (BJP) ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक क्षण है जिसका केरल इंतजार कर रहा है।

भाजपा का पिनाराई विजयन सरकार पर हमला (BJP's attack on Pinarayi Vijayan government) -

भाजपा नेताओं ने वंदे भारत और राज्य सरकार की रुकी हुई सिल्वर लाइन परियोजना के बीच तुलना की। पार्टी ने दावा किया कि जहां पिनाराई विजयन सरकार (vijayan Government) ने हजारों लोगों को बेदखल कर विकास लाने की कोशिश की, वहीं मोदी सरकार Modi Government)  बिना किसी को परेशानी पहुंचाए विकास ला रहे हैं।

भगवा पार्टी के बड़े पैमाने पर अल्पसंख्यक आउटरीच कार्यक्रम के बीच मोदी दक्षिणी राज्य का दौरा भी कर रहे हैं। पार्टी का मानना है कि मोदी की यात्रा से उनके मौजूदा अभियान को गति मिलेगी और आम चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत होगी।


सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT