IPL 2023 : वानखेड़े में आया सूर्यकुमार यादव का तूफान, 23 गेंदों में ठोकी फिफ्टी, जानिए अपडेट

वानखेड़े के मैदान पर सूर्यकुमार यादव का विकराल रूप देखने को मिला है। सूर्या इस सीजन पहली बार अपने पुराने अंदाज में दिखाई दिए और उन्होंने पंजाब किंग्स (punjab kings) के बॉलिंग अटैक से जमकर खिलवाड़ किया। सूर्या ने मात्र 23 गेंदों में आईपीएल (IPL) 2023 की अपनी पहली फिफ्टी जमाई।

सूर्या ने ठोकी सीजन की पहली फिफ्टी (Surya hit the first fifty of the season) -

सूर्यकुमार (suryakumar) पहली बॉल से ही फॉर्म में नजर आए और उन्होंने क्रीज पर आते के साथ ही चौके-छक्कों की बरसात शुरू कर दी। सूर्या ने मैदान के चारों ओर शॉट्स लगाए और 26 गेंदों पर 57 रनों की तूफानी पारी खेली। मुंबई के बल्लेबाज ने 219 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए अपनी इस विस्फोटक पारी के दौरान 7 चौके जमाए, तो तीन बार गेंद को हवाई यात्रा पर भेजा।

टी-20 में पूरे हुए सूर्या के छह हजार रन (Surya's six thousand runs completed in T20) -

सूर्यकुमार यादव ने अपनी इस पारी के दौरान टी-20 क्रिकेट में अपने छह हजार रन भी पूरे कर लिए हैं। सूर्या ने यह मुकाम हासिल करने वाले 11वें भारतीय बल्लेबाज (indian batman) बने हैं। सूर्या ने कैमरून ग्रीन के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय साझेदारी निभाई। सूर्या की पारी का अंत अर्शदीप सिंह ने किया।

रोहित के नाम भी बड़ी उपलब्धि (Rohit's name is also a big achievement) -

मुंबई इंडियंस के कप्तान( captain) रोहित शर्मा ने आईपीएल में अपने 250 छक्के पूरे कर लिए हैं। रोहित यह मुकाम हासिल ने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने हैं। रोहित ने पंजाब के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों पर 44 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान मुंबई के कप्तान ने 162 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 4 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के जमाए। रोहित ने अपने 233वें मैच में यह उपलब्धि हासिल की है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT