IPL 2023 : लगातार टीम से बाहर चल रहे क्विंटन डिकॉक का ठनका माथा, बेकाबू होकर मचाया कोहराम, तोड़ा ड्रेसिंग रूम?


IPL 2023 (Quinton De Kock) : लखनऊ सुपर जॉइंट्स यानी LSG फिलहाल IPL 2023 में ठीक ठाक ही खेल रही है और अच्छी पोजीसन में है। एक  खबर तेज़ी से चल रही है कि LSG के सुपरस्टार क्विंटन डिकॉक की मानसिक हालात बिगड़ गयी है और वे गुस्से से इतना ज्यादा लाल हो गए कि बौखलाहट में ड्रेसिंग रूप में ही तोड़फोड़ शुरू कर दी। ख़बर में और पोस्टर्स में ये भी चल रहा कि उन्हें मैच खेलने के लिए जगह नही दी जा रही इसलिए वे अत्यधिक क्रोध से पागल हो गए हैं। सबसे पहले यह जान लीजिए कि वे पागलपन के न तो शिकार हैं और न ही उन्होनें कोई तोड़फोड़ की है। जो भी बातें चल रही हैं वह सब फेक हैं और केवल मीम्स के लिए इस्तेमाल हो रही हैं। ऐसी खबरों को सच न मानें और इन्हें केवल एंटरटेनमेंट के लिए ही लें।

बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए शुरूआती मुकाबलों में वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी काइल मेयर ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता। जबकि साउथ अफ्रीका के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (quinton de kock) को भारत आने के बाद एक भी आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला। अब यह देखना दिलचस्प होगा की केएल राहुल आज पंजाब किंग्स (punjab kings) के खिलाफ मैच में दोनों में से किसे मौका देने वाले हैं। जिसका फैसला शाम 7 बजे के बाद हो जाएगा।

केएल राहुल को लेना होगा बड़ा फैसला (KL Rahul will have to take a big decision) -
 
मेयर्स की तरह डी कॉक को भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी इंटरनेशनल टीम के लिए कई मौकों पर टी20 में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए मैच जीताए हैं। वहीं आईपीएल 2022 में क्विंटन डी कॉक एलएसजी के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे। इस दौरान उनके बल्ले से पिछले सीजन में 15 मैचों में 508 रन निकले।

मेयर को बाहर करने के अलावा कप्तान राहुल Rahul) के पास बाकी तीन विदेशी खिलाड़ियों में से किसी को भी बाहर करने का विकल्प नहीं है। मार्क वुड (Mark Wood) एलएसजी के लिए नौ विकेट लेने वाले सबसे गेंदबाज हैं, जबकि निकोलस पूरन एलएसजी के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मार्कस स्टोइनिस  (Marcus Stoinis) भी अच्छी फॉर्म में हैं, क्योंकि उन्होंने आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में धमाकेदार फिफ्टी जड़ी थी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT