Kohli Gambhir Fight : पहली बार नहीं भिड़े हैं कोहली-गंभीर, जानिए क्या था कारण जानिए पूरी अपडेट


लखनऊ के खिलाफ मिली आरसीबी (RCB) को जीत के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तीखी नोकझोंक हुई। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि हाथापाई तक की नौबत आन पड़ी। लखनऊ और बैंगलोर के खिलाड़ियों के बीच-बचाव के बाद कोहली और गंभीर के बीच हुई झड़प को शांत कराया गया। हालांकि, यह मौका नहीं है कि जब विराट और गंभीर आईपीएल में इस तरह से भिड़ते हुए नजर आए हैं। साल 2013 में भी दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी।

कोहली-गंभीर के बीच हुआ क्या? (What happened between Kohli and Gambhir?) -

दरअसल, आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 43वें मुकाबले में आरसीबी टीम को 18 रन से जीत मिली। लेकिन, इस मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच एक तीखी बहस छिड़ गई। बता दें कि मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे थे।

इस दौरान विराट कोहली जैसे ही लखनऊ सुपर जायटंस के खिलाड़ी काइल मेयर्स से हाथ मिलाया और उनसे बात की तो लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर मेयर्स को पीछे खींचते हुए नजर आए। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि गौतम गंभीर के इस व्यवहार पर विराट कोहली (Virat Kohli) काफी भड़क गए और कप्तान फाफ डुप्लेसी से कुछ कहने लगे।

इस दौरान विराट कोहली जैसे ही लखनऊ सुपर जायटंस  (LSG)के खिलाड़ी काइल मेयर्स से हाथ मिलाया और उनसे बात की तो लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर मेयर्स को पीछे खींचते हुए नजर आए। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि गौतम गंभीर के इस व्यवहार पर विराट कोहली  virat kohli) काफी भड़क गए और कप्तान फाफ डुप्लेसी से कुछ कहने लगे।

साल 2013 में भी हुई थी जुबानी जंग (There was a war of words in the year 2013 as well) -

विराट कोहली और गौतम गंभीर आईपीएल में इससे पहले भी एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं। साल 2013 में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान रहते हुए गंभीर की विराट कोहली संग तीखी नोकझोंक हुई थी। उस वक्त भी दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई थी और प्लेयर्स को बीच-बचाव करना पड़ा था। इसके बाद से कोहली और गंभीर एक-दूसरे को ज्यादा पसंद नहीं करते हैं और ना ही उनको ज्यादा बातचीत करते हुए भी देखा जाता है।

IPL 2023 में मिले थे कोहली-गंभीर गले (Kohli-Gambhir hugged in IPL 2023) -

आईपीएल 2023 में जब बैंगलोर और लखनऊ की टीम एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरी थीं, तो रोमांचक मैच में राहुल की टीम ने आरसीबी को एक विकेट से हराया था। मैच के बाद कोहली और गंभीर को एक-दूसरे से गले मिलते हुए भी देखा गया था, जिसके बाद सभी को लगा था कि दोनों के बीच अब सबकुछ सही हो गया है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT