Seema Haider : सीमा हैदर भेजी गई पाकिस्तान, उसकी जान पर मंडराया खतरा, जानें सत्यता


Seema Haider : सीमा हैदर (Seema Haider) इस समय भारत में एक बड़ा मुद्दा बन चुका है यह नाम और लगभग हर कोई सीमा हैदर (Seema Haider) की कहानी को लेकर तरह-तरह के ख्याल दिमाग में ला रहा है। फिलहाल सीमा हैदर (Seema Haider) भारत में एक चर्चा का विषय बनी हुई है और कहीं ना कहीं पूरे भारत में कुछ लोग उस के पक्ष में बात कर रहे हैं तो कुछ लोग चाह रहे हैं कि उसे पाकिस्तान भेज दिया जाए। फिलहाल भारत की कई जांच एजेंसी उसके मुद्दे पर विभिन्न प्रकार से जांच कर रही हैं और जल्द ही वे किसी खास परिणाम तक पहुंचे जाएंगे लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर और बड़ी खबर सोशल मीडिया पर तेजी से चल रही है जो सीमा हैदर (Seema Haider) को लेकर ही है लेकिन चौकाने वाली है। आई आपको बताते हैं कि क्या है वह पूरी खबर...

सीमा हैदर (Seema Haider) पाकिस्तान से आई है जैसा कि हर कोई जानता है और फिलहाल भारत में उसके अलग-अलग तरह से चाहने वाले और विरोध करने वाले बन चुके हैं। कुछ लोगों का मानना है कि उसे भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाना चाहिए और कुछ लोगों का मानना है कि अगर वह प्यार के चक्कर में भारत आई है तो भारत में उसे प्यार मिलना चाहिए और उसे उसके हाल पर छोड़ देना चाहिए।। कुछ लोगों से भारत की नागरिकता देने की बात कर रहे हैं तो कुछ लोग उसके आतंकी होने या किसी आतंकी संगठन से जुड़े होने की बात कर रहे हैं। फिलहाल अभी भी जांच एजेंसियां लगी हुई हैं और वे अपने तरीके से जांच कर रही हैं इसलिए किसी खास मुद्दे पर पहुंच पाना मुश्किल है। यह जांच का विषय है और जांच एजेंसियां जल्द ही किसी खास निर्णय पर पहुंच जाएंगे लेकिन सीमा हैदर (Seema Haider) से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है आइए जान लेते हैं कि क्या है वह खबर।

कुछ सोशल मीडिया पोर्टल पर एक खबर तेजी से चल रही है जिसमें यह बताया जा रहा है कि सीमा हैदर (Seema Haider) को अब पाकिस्तान भेज दिया गया है और अब उसे न तो भारत की नागरिकता मिलेगी और ना ही उसके लिए भारत में कोई जगह बाकी रही है। अब सीमा हैदर के लिए पाकिस्तान जाने का रास्ता साफ हो गया है और उसे अब पाकिस्तान भेज दिया गया है। सबसे पहले आपको बता दें कि यह केवल अफवाह है और सीमा हैदर (Seema Haider) को भारत के बाहर नहीं भेजा गया है अभी भी वह जहां रह रही है वही है और उसे के पाकिस्तान भेजे जाने की कोई भी खबर सत्य नहीं है। फिलहाल उत्तर प्रदेश पुलिस सहित जांच एजेंसियां पर जांच के अंतिम नतीजे पर पहुंच सकती हैं और उसके बाद संभव है कि उसे भारत में रहने दिया जाए अगर वह बेगुनाह साबित होती है तो।

सीमा हैदर (Seema Haider) फिलहाल भारत में ही है और उसे पाकिस्तान नहीं भेजा गया है लेकिन अगर उसके लिए परिस्थितियों प्रतिकूल होती हैं तो उसे पाकिस्तान जरूर भेज दिया जाएगा और जिस तरह से अभी तक उत्तर प्रदेश सरकार का रुख रहा है उसे यह जरूर सामने निकल कर आता दिख रहा है कि अगर सीमा हैदर (Seema Haider) पर किसी भी तरह का कोई भी आप सत्य निकल जाता है और उसके किसी भी अनैतिक काम को लेकर बातें सामने आती हैं तो उसे तत्काल भारत से बाहर पाकिस्तान भेज दिया जाएगा। संभव है की सीमा हैदर (Seema Haider) को पाकिस्तान ना भेज कर कोई कड़ी कानूनी सजा दी जाए। फिलहाल इसी तरह की तमाम अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं इसका लिंक आपको इस पोस्ट के ठीक नीचे मिल जाएगा। हम लगातार आपको हर खबर का नोटिफिकेशन टेलीग्राम पर देते रहते हैं इसलिए हमारे टेलीग्राम चैनल को जॉइन जरूर करिए।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT