Lava Blaze 2 5G : भारत में लॉन्च हुआ लारा ब्लेज़ 2 5G इसका लुक और दाम जानकर हो जाएंगे हैरान, जानिए पूरी खबर


भारतीय स्मार्टफोन निर्माता लावा ने अपने नवीनतम 5जी स्मार्टफोन, ब्लेज़ 2 का अनावरण किया है। फीचर्स से भरपूर और प्रभावशाली 6.56-इंच एचडी+ आईपीएस पंच होल डिस्प्ले, प्रीमियम ग्लास बैक और एक इनोवेटिव रिंग लाइट वाला यह स्मार्टफोन काफी चर्चा पैदा कर रहा है। आइए जानें कि इस फोन की खासियत क्या है।

स्टाइलिश विकल्प : ब्लेज़ 2 5G तीन आकर्षक रंगों - ब्लैक, ब्लू और लैवेंडर में उपलब्ध है, जिसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 9,999 रुपये है।

उपलब्धता : इच्छुक खरीदार 9 नवंबर से लावा के खुदरा नेटवर्क, अमेज़ॅन, या Lavamobiles.com के माध्यम से ब्लेज़ 2 5G प्राप्त कर सकते हैं।

कैमरा क्षमताएँ : सेल्फी के लिए स्क्रीन फ्लैश के साथ 50MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा से लैस, यह स्मार्टफोन शानदार फोटोग्राफी अनुभव का वादा करता है। यह फिल्म, स्लो मोशन, टाइमलैप्स, यूएचडी, जीआईएफ, ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, पोर्ट्रेट, एआई, प्रो, पैनोरमा, फिल्टर और इंटेलिजेंट स्कैनिंग सहित विभिन्न कैमरा मोड प्रदान करता है।
प्रभावशाली डिस्प्ले: ब्लेज़ 2 5जी में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली 2.5डी कर्व्ड स्क्रीन है, जो सहज और ज्वलंत दृश्य सुनिश्चित करती है।

शक्तिशाली प्रदर्शन : हुड के तहत, यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो एक त्वरित और उत्तरदायी उपयोगकर्ता अनुभव सुनिश्चित करता है।

स्वच्छ सॉफ्टवेयर : फोन विज्ञापनों और ब्लोटवेयर से मुक्त, स्वच्छ एंड्रॉइड 13 अनुभव प्रदान करता है। यह गुमनाम और ऑटो-कॉल रिकॉर्डिंग भी प्रदान करता है और एक सुविधाजनक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा देता है। इसके अलावा, लावा एंड्रॉइड 14 में अपग्रेड और दो साल के त्रैमासिक सुरक्षा अपडेट की गारंटी देता है।

लंबे समय तक चलने वाली बैटरी : 5000mAh की बैटरी और टाइप-सी के माध्यम से 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ, आपको दिन के दौरान बिजली खत्म होने की चिंता नहीं करनी होगी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है। 

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT