Tata Power Share : टाटा पावर का शेयर चर्चा में, इन्वेस्टर्स को रातों रात बनाएगा अमीर


टाटा पावर ने गुरुवार (7 नवंबर, 2023) को अपना स्वर्णिम प्रदर्शन जारी रखा क्योंकि यह 52-सप्ताह के (Tata Power Share) उच्चतम स्तर पर पहुंच गया और ब्रोकरेज फर्म जेएम फाइनेंशियल द्वारा इसकी रेटिंग अपग्रेड करने के बाद 1 लाख करोड़ रुपये के मार्केट कैप (Tata Power Share) तक पहुंचने वाली छठी टाटा समूह की कंपनी बन गई।

गुरुवार को स्टॉक 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर 332.00 रुपये पर पहुंच गया, जिसने 1, 4 और 6 दिसंबर को भी यही उपलब्धि हासिल की थी।

दिन के दौरान स्टॉक (Stock) ने 323.50 रुपये के ऊपरी सर्किट को भी छुआ और गुरुवार को कारोबारी सत्र 10.76 प्रतिशत या 31.6 रुपये बढ़कर 325.75 रुपये पर समाप्त हुआ।

दिन के अंत में कंपनी का मार्केट कैप 1,04,088.19 करोड़ रुपये रहा।

जेएम फाइनेंशियल ने टाटा पावर की रेटिंग बढ़ाई
ब्रोकरेज फर्म जेएम फाइनेंशियल (Tata Power Share) ने टाटा पावर स्टॉक (Stock) की रेटिंग को 'होल्ड' से अपग्रेड करके 'खरीदें' कर दिया है।

ब्रोकरेज ने शेयर का टार्गेट प्राइस भी 40 फीसदी बढ़ाकर 220 रुपये से 350 रुपये कर दिया.

टाटा पावर के चार प्रमुख तत्वों पर प्रकाश डालते हुए, जेएम फाइनेंशियल (Tata Power Share) ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि कंपनी के उच्च बिंदुओं में आकर्षक समूह कैप्टिव नवीकरणीय अवसर का लाभ उठाना, ब्राउनफील्ड हाइड्रो (Tata Power Share) स्टोरेज क्षेत्र में प्रवेश करना, कम मूल्य वाले व्यवसायों से विनिवेश करना और वितरण से परे ट्रांसमिशन व्यवसाय का विस्तार करना शामिल है। .

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT