Groww App : Groww App में हुआ टेक्निकल खराबी यूजर को हो रही है दिक्कत, जानिए पूरी खबर


ऑनलाइन वित्तीय सेवा प्लेटफॉर्म ग्रो ने मंगलवार को इंट्राडे ट्रेडिंग के दौरान लगभग एक घंटे की रुकावट का अनुभव किया, जिससे उपयोगकर्ता लॉग इन करने में असमर्थ हो गए।

कंपनी ने उपयोगकर्ताओं को आश्वस्त किया कि वह सक्रिय रूप से एक तकनीकी समस्या का समाधान कर रही है और इसे तुरंत हल करने के लिए काम कर रही है। ग्रो ने असुविधा के लिए माफी मांगी है और उपयोगकर्ताओं के धैर्य के लिए आभार व्यक्त किया है, और उन्हें आश्वासन दिया है कि सामान्य परिचालन शीघ्र ही फिर से शुरू हो जाएगा।

"नमस्कार! असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं। हमारी टीम एक तकनीकी समस्या का समाधान कर रही है और इसे तुरंत हल करने के लिए काम कर रही है। आपके धैर्य की अत्यधिक सराहना की जाती है, और हम शीघ्र ही सामान्य परिचालन में वापस आ जाएंगे। आपकी समझ के लिए धन्यवाद। टीम ग्रो," ग्रो ने एक्स पर एक उपयोगकर्ता की पोस्ट के जवाब में कहा।

इंट्राडे ट्रेडिंग के लिए ग्रो ऐप तक पहुंचने में चुनौतियों का सामना कर रहे उपयोगकर्ताओं ने इस बात पर प्रकाश डाला कि वे लॉगिन करने में असमर्थ थे। "मुझे लगता है @_groww सर्वर डाउन हैं। लॉगिन नहीं कर पा रहे हैं। क्या किसी और को भी इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है?" एक उपयोगकर्ता ने पूछा।

कुछ यूजर्स ने तो कंपनी से उन्हें हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए भी कहा। एक अन्य यूजर ने कहा, "प्रिय @_groww, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐप क्रैश हो गया...नुकसान हुआ...कृपया मुझे मुआवजा दें।"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा: "#groww ऐप में लॉगिन करने में असमर्थ! कभी भी रात भर की स्थिति न रखें, क्योंकि आपका (आपका) व्यापार गलत हो सकता है, लेकिन आपका (आपका) ब्रोकरेज ऐप नीचे जा सकता है।"

ग्रो ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि समस्या हल हो गई है या नहीं, लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट से संकेत मिलता है कि इस लेख को प्रकाशित करने के समय भी वे समस्याओं का सामना कर रहे थे।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT