Apex Bank Bharti : बैंक में 12000 क्लर्क, चपरासी और अन्य पदों पर निकली बंपर भर्ती, 10वीं 12वीं पास करें आवेदन

बैंक में सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। असम को-ऑपरेटिव एपेक्स बैंक में सहायक (Assistant) के रिक्त पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम (Online Mode) से आवेदन प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं। आवेदन पत्र बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट apexbankassam.com पर जाकर भरा जा सकता है।

इसके साथ ही अभ्यर्थी इस पेज पर दिए गए डायरेक्ट लिंक (Direct Link) पर क्लिक करके भी इस भर्ती में भाग लेने के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र निर्धारित अंतिम तिथि 13 फरवरी 2024 तक भरा जा सकता है।

कैसे करें आवेदन (How To Apply) -

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट apexbankassam.com पर विजिट करें।

वेबसाइट के होम पेज पर ऊपर पॉप अप में Advertisement for Recruitment for the post of Assistant-2024 पर क्लिक करें।

अब अगले पेज पर आपको Click here to apply online लिंक पर क्लिक करके आगे बढ़ना है।

अब आपको Apply Online लिंक पर क्लिक करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करनी है।

इसके बाद आपको निर्धारित शुल्क जमा करना है और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का प्रिंटआउट (Printout) निकालकर सुरक्षित रख लेना है।

आवेदन शुल्क (Application Fees) -

इस भर्ती में शामिल होने के लिए सभी वर्ग के उम्मीदवारों को 650 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में भुगतान करना होगा। आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से जमा किया जा सकता है।

असिस्टेंट (Assistant) पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों ने किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी (University) से न्यूनतम 45 प्रतिशत अंकों के साथ ग्रेजुएशन उत्तीर्ण किया हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी को कंप्यूटर (Computer) की नॉलेज होनी चाहिए। इसके अलावा 31 दिसंबर 2023 के अनुसार अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 21 वर्ष से कम और अधिकतम आयु 34 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। 12000 (Coming Soon)

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT