Coal India Recruitment : सरकारी विभाग में 8003 से अधिक पदों पर भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन

कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) ने मेडिकल एग्जीक्यूटिव के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इस वैकेंसी (Vanancy) के माध्यम से कुल 34 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया (Process) आज से दो दिन बाद यानी कि 12 मार्च, 2024 से शुरू हो रही है। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स 11 अप्रैल, 2024 तक अप्लाई (Apply) कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.coalindia.in पर 7000 (Coming Soon)

 मेडिकल एग्जीक्यूटिव भर्ती के लिए ऐसे कर पाएंगे ऑनलाइन आवेदन (This is how you will be able to apply online for Medical Executive Recruitment) -

अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.eastercoal.nic.in पर लॉग इन करके अपना आवेदन पत्र फॉर्म भरना होगा। आवेदन पत्र फॉर्म भरने के बाद उम्मीदवार को आवेदन पत्र की एक प्रिंटआउट कॉपी (Print out Copy) को testimonials की स्वयं सत्यापित प्रति (चेक सूची के अनुसार) को स्पीड पोस्ट (Post) के माध्यम से जीएम/एचओडी (एग्जीक्यूटिव Establishment विभाग), सैंक्टोरिया, Dishergarh, पश्चिम बर्धमान, पश्चिम बंगाल-713333 को भेजना होगा ।

मेडिकल एग्जीक्यूटिव भर्ती इंटरव्यू में लेकर जाएं ये डॉक्यूमेंट्स (Take these documents to Medical Executive Recruitment Interview) -

कैंडिडेट्स (Candidate) इस बात का ध्यान रखें कि साक्षात्कार के लिए चुने गए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवश्यक सभी दस्तावेजों की ओरिजनल कॉपी (Orginal Copy) के साथ फोटोकॉपी (Photo Copy)और भरे हुए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट लेकर साक्षात्कार स्थान पर पहुंचे। इसके बाद, अभ्यर्थियों (Candidate) के आवेदन पत्र और दस्तावेजों की जांच की जाएगी। कोई भी अभ्यर्थी जिसका आवेदन पूरा नहीं है या फिर मूल प्रमाणपत्र (Praman Patra)की अनुपलब्धता है या फिर किसी डाॅक्यूमेंट्स में कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर विसंगति पाई गई ऐसे उम्मीदवार को व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए कंसीडर नहीं देने दिया जाएगा।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT