Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या ने आईपीएल से पहले कर दी एक अनोखी बात, बस यह बात जानकर क्रिकेट फैन हुए खुश


जब से हार्दिक पंड्या ने आईपीएल 2024 में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस में कप्तान के रूप में वापसी की, तब से सोशल मीडिया इस परिवर्तन के बारे में अटकलों में व्यस्त था।

मुंबई इंडियंस द्वारा गुजरात टाइटंस से ट्रेड किए जाने के बाद, रोहित शर्मा की जगह एमआई कप्तान बनाए जाने पर हार्दिक पंड्या को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा था। पंड्या ने पहली बार इस कप्तानी विवाद पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि जब वह यह जिम्मेदारी लेंगे तो रोहित शर्मा का हाथ हमेशा उनके कंधों पर रहेगा।

पंड्या से पूछा गया कि क्या सोशल मीडिया की प्रतिक्रियाएं एक कप्तान के रूप में उनके प्रदर्शन को प्रभावित करेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया कि वह कभी भी ऐसी किसी चीज पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं जिसे उनके द्वारा नियंत्रित नहीं किया जा सकता है।

मुंबई इंडियंस 'पलटन' के साथ वापस आने के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, पंड्या ने कहा कि वह प्रशंसकों की भावनाओं का सम्मान करते हैं, लेकिन साथ ही वह रोहित शर्मा की विरासत को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे जिन्होंने एमआई को 5 खिताबी जीत दिलाई। आईपीएल टी20 लीग.

यह पूछे जाने पर कि क्या पंड्या ने आगामी आईपीएल 2024 सत्र पर रोहित के साथ कोई चर्चा की, उन्होंने जवाब दिया कि चूंकि रोहित यात्रा कर रहे थे और अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे थे, इसलिए उन्हें टीम की योजनाओं पर चर्चा करने का मौका नहीं मिल सका, लेकिन जैसे ही वह टीम में शामिल होंगे, उन्हें निश्चित रूप से चर्चा करने का मौका मिलेगा। एमआई योजनाओं पर रोहित के साथ चर्चा।

अपने बगल में बैठे मुख्य कोच मार्क बाउचर के साथ, पांड्या ने कहा कि वह आईपीएल 2024 के आगामी सीज़न में गेंदबाजी करेंगे। घायल टखने से लंबे समय तक उबरने के बाद इस बात पर संदेह था कि क्या पांड्या श्रृंखला में गेंदबाजी कर पाएंगे।

अपनी फिटनेस पर संतुष्टि जाहिर करते हुए पंड्या ने कहा कि वह बिल्कुल ठीक हैं और आगामी आईपीएल 2024 सीजन के लिए मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं.

मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला 24 मार्च, रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से होगा।

बसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT