रोड नहीं तो वोट नहीं!व्यापारियों ने बाज़ार में जलजमाव व टूटी सङको को लेकर किया विरोध

 




(करंडा) गाजीपुर। क्षेत्र के मुख्य बाज़ार चोचकपुर सैदपुर मार्ग पर जलनिकासी के अभाव में बरसात के मौसम में जलजमाव की समस्या व अधूरा पङा जर्जर सड़क से परेशान होना यहाँ की नियति बन गयी है। आज सोमवार को यहां के स्थानीय दुकानदार लोगों ने एकजुट होकर विरोध में प्रदर्शन किए उन्होंने अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी किए कि रोड नहीं तो वोट नहीं आक्रोशित लोगों ने व्यापार मंडल समिति के साथ रोड पर लगे जलजमाव के पास लगभग आधे घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया। कोई भी जनप्रतिनिधि इस पर ध्यान नहीं दिया!

व्यापारियों ने कहा कि सङको पर जलजमाव से आती-जाती गाड़ियों से गंदे पानी कीचड़ छिटे पड़ जाते हैं जिससे दुकान पर रखे सामानों पर धब्बे पड़ जाते हैं खाने पीने की चीजें खराब हो जाती है लोगों के कपड़े भी खराब हो जाते हैं आती-जाती स्कूल के छात्र छात्राएं जिन को चलना भी दूभर हो गया है कोई भी वाहन मोटरसाइकिल जाती है एक्सीडेंट बना रहता है जिससे हम आमजन सभी त्रस्त हैं इसलिए हम लोगों ने किसी भी दल को वोट नहीं करने का फैसला किया जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होगी हम बाजार वासी वोट नहीं देंगे।

इस मौके पर शेषनाथ साहू,चंदन गुप्ता,मो०रुस्तम अली, मो०तौफिक, बबलू विश्वकर्मा, विनोद वर्मा,मिथलेश शर्मा, करन पाण्डेय,पवन राय,शुभम गुप्ता,विनोद विश्वकर्मा, भोला चौधरी सहित आदि स्थानीय लोग उपस्थित थे।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT