WTC FINAL : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहले दिन का मैच का हाल, जानिए पूरी खबर


वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल कल से या नहीं 7 जून 2023 से शुरू हो गई है। यह फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। और ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बहुत अच्छा प्रदर्शन दिखाया। भारत में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन दिखाएं कुल मिलाकर बता दिया क्या है दोनों टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया है।
आइए जानते हैं कि दोनों टीमों ने  किस तरह से प्रदर्शन किया है। पहले बात करते हैं ऑस्ट्रेलिया टीम जो पहले बल्लेबाजी कर रही है। ऑस्ट्रेलिया की बहुत अच्छा प्रदर्शन किया उन्होंने बल्लेबाजी चलिए आपको बताएं ऑस्ट्रेलिया टीम का पूरा रिपोर्ट वजह से बात करते हैं ओपनिंग बल्लेबाजी से ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी करने आए हैं उस्मान ख्वाजा और डेविड वार्नर ने पारी की शुरुआत की उस्मान ख्वाजा ने बिना कोई खाता खोलें चल दिए और उन्हें 10 गेंद का सामना किया था और मोहम्मद सिराज के का शिकार बने। और डेविड वॉर्नर ने 43 रन बनाए और 60 गेंद खेलकर शार्दुल ठाकुर का शिकार बने। उसके बाद मारनस लबसचगने ने 27 रन बनाकर और 62 गेंदों का सामना किया उसके बाद वह मोहम्मद शमी के हाथों शिकार बने। स्टीवन स्मिथ ने 95 रन बनाकर अभी खेल रहे हैं उन्होंने 227 गेंदों का सामना कर अभी नॉट आउट है और उनके साथ ट्रेविस हेड ने 146 रन बनाकर खेल रहे हैं उन्होंने 156 गेंद का सामना किया है। उन्होंने अपनी सेंचुरी पूरी कर ऑस्ट्रेलिया टीम को मजबूत स्थिति में लाया है।
अब आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया टीम 327 रन बनाकर 3 विकेट के नुकसान पर खेल रही है। अब देखते हैं भारत की रणनीति क्या होगी भारत को जल्द से जल्द विकेट लेने की रणनीति पर काम करने की जरूरत है। अगर आप चाहते हैं कि आपको हर खबर की जानकारी मिलती रहे तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT